2021 में खरीदने के लिए 10 यूके शेयर आपके पैसे को दोगुना कर सकते हैं

Contents

यूके के शीर्ष शेयर आपके पैसे को दोगुना कर सकते हैं

क्या आप स्टॉक ट्रेडिंग में शुरुआत करते हैं और यूके स्टॉक मार्केट में निवेश करना चाहते हैं? हो सकता है कि आप एक ऐसे निवेशक हैं जो अंतर्राष्ट्रीय स्टॉक से चिपके रहना पसंद करते हैं, लेकिन यूके के स्टॉक खरीदने पर विचार कर रहे हैं? क्या ब्रिटेन शेयर बाजार में निवेश करने के लिए 2021 एक अच्छा साल होगा? 2021 में यूके के शेयर क्या निवेश पर सबसे अच्छा रिटर्न दे सकते हैं? चलो एक नज़र मारें!

इस लेख में, हम संभावित रूप से ब्रिटेन के शीर्ष 10 शेयरों में से कुछ को देखेंगे, जो 2021 में संभावित रूप से दोगुना हो सकता है!

सर्वश्रेष्ठ यूके शेयर जो आपकी पूंजी को दोगुना कर सकते हैं

2020 यूके स्टॉक मार्केट के लिए एक कठिन वर्ष था और बदले में व्यक्तिगत यूके स्टॉक के लिए.

ब्रिटिश ट्रेडिंग मार्केट एक या ऐसा प्रतीत हो रहा था कि नहीं तो विनाशकारी प्रभाव के कारण सबसे अलोकप्रिय ट्रेडिंग मार्केट नहीं है जो 2020 की शुरुआत में कोरोनोवायरस महामारी हमारे ऊपर उछला था।.

FTSE 100 इंडेक्स को शामिल करना, जो 2008 के बाद से सबसे खराब वर्ष का सामना करना पड़ा क्योंकि यूके इंडेक्स लगभग 14.5% गिर गया.

यह कहते हुए कि, बाजार ने वर्ष के अंत में वापस आना शुरू कर दिया है और 2021 में कुछ सामान्यता के साथ वापस आने के लिए कई ब्रिटिश शेयरों के साथ वापस आने या अपनी सफलता स्थापित करने के लिए तैयार है।.

यूके इंडेक्स सहित, एफटीएसई 100 जो 2021 की शुरुआत के माध्यम से अब तक बढ़ रहा है.

तो क्या 2021 और उसके बाद आपके धन को दोगुना करने के लिए कुछ ब्रिटिश स्टॉक सेट किए गए हैं? आइए एक नज़र डालते हैं कि हमने अपने शीर्ष 10 यूके स्टॉक को चुना है जो आपके पैसे को दोगुना कर सकते हैं.

तो आगे की हलचल के बिना …

2021 में आपका पैसा दोगुना करने वाले शीर्ष 10 सर्वश्रेष्ठ यूके स्टॉक्स:

  1. लॉयड्स बैंकिंग ग्रुप
  2. एचएसबीसी होल्डिंग्स पीएलसी
  3. Easyjet
  4. बीपी पीएलसी
  5. बार्कलेज पीएलसी
  6. ऑटो व्यापारी समूह पीएलसी
  7. टेलर विम्पी पीएलसी
  8. बैराट के विकास
  9. बीटी समूह
  10. बरबरी ग्रुप पीएलसी

खरीदने के लिए 10 यूके शेयरों की हमारी सूची, जो आपके पैसे को दोगुना कर सकती है, प्रमुख ब्रांडों के लिए विविधता, मजबूत पिछले प्रदर्शन और एक स्वस्थ सकारात्मक भविष्य के दृष्टिकोण का मिश्रण प्रदान करती है।.

2021 में खरीदने के लिए 10 यूके शेयर 2021 में दोगुना हो सकता है:

1. लॉयड्स बैंकिंग ग्रुप पीएलसी (एलओएलवाई)

बैंकिंग कंपनी लॉयड्स बैंकिंग ग्रुप यूके के उन 10 शेयरों में से एक है, जो आपके पैसे को संभावित रूप से दोगुना कर सकते हैं। यदि अल्पकालिक में नहीं तो यह स्टॉक निश्चित रूप से दीर्घकालिक निवेश के लिए एक है.

इस साल सभी क्षेत्रों की तरह, बैंकिंग उद्योग भी कोविद -19 महामारी की चपेट में था और इसका कुछ विनाशकारी प्रभाव पड़ा है। लेकिन हम मानते हैं कि कोविद -19 ने इस बैंकिंग कंपनी के लिए जो चुनौतियां पेश की हैं, वह केवल आगे बढ़ने वाले ब्रांड को मजबूत करने वाली हैं.

29 अक्टूबर को लॉयड्स ने कंपनी की तीसरी तिमाही के नतीजे जारी किए, जिसमें एक अलग तरह के परिणाम सामने आए, जिसे अग्रणी बैंक प्रस्तुत करने के लिए उपयोग करता है.

पिछली तिमाही में £ 3.4 बिलियन की Q3 शुद्ध आय 2% घट गई थी, कंपनी की £ 1.0 बिलियन की अन्य आय को कम ग्राहक गतिविधि स्तरों और AMMR2 चार्ज से प्रभावित माना गया था.

इस तथ्य के साथ कि पिछले तीन महीनों में ब्रांड के भीतर उनके शेयरों की बिक्री के अंदर महत्वपूर्ण था, बैंकिंग स्टॉक के लिए एक चेतावनी संकेत भी दिखा।.

लेकिन बैंकिंग कंपनी LLOY के लिए बड़े सकारात्मक नोटों पर, Q3 अवधि में कंपनियों में बंधक में £ 3 बिलियन की शुद्ध वृद्धि दर्ज की गई, जो सरकारों द्वारा लागू की जाएगी स्टैम्प ड्यूटी हॉलिडे स्कीम जो लोगों को सपने में प्रवेश करने में मदद करने के लिए लागू हुई थी। संपत्ति बाजार या घर के मालिकों के लिए एक नई शुरुआत.

कंपनी के पास खुली बंधक पुस्तक, एक मजबूत पाइपलाइन और 22% बाजार हिस्सेदारी अनुमोदन में £ 3.5 बिलियन की वृद्धि है। और 7.4% की RoTE के साथ Q3 के भीतर एक बेहतर वैधानिक लाभ है.

कंपनी के पास 2020 तक के रिकॉर्ड के रूप में डिजिटल ग्राहक जुड़ाव और संतुष्टि स्कोर है जिसने यह साबित किया है कि उनकी रणनीति काम करने के लिए साबित हो रही है.

कोरोनोवायरस महामारी से सीखी गई रणनीतिक अग्रगामी योजनाओं की पुष्टि ब्रांड द्वारा की गई है कि आगे की कोशिश ब्रांड के पक्ष में काम करेगी।.

कंपनी की कमाई प्रति वर्ष 51.61% बढ़ने का अनुमान लगाया गया है, साथ ही लॉयड्स ने भविष्य की वृद्धि के साथ मूल्य के साथ एक स्वस्थ वित्तीय स्थिति का निर्माण किया है।.

विश्लेषकों द्वारा अनुमान लगाया गया है कि कंपनी ने £ 0.14p के औसत 1 वर्ष के पूर्वानुमान को 2.02% और £ 0.21p के 2 साल के पूर्वानुमान को 58.47% बढ़ा दिया है।.

इसके साथ-साथ, कंपनी के पास वर्तमान में 23.98 की 52-सप्ताह की सीमा है और सबसे कम 58.50 उच्चतम प्रति £ 0.04 कमाई प्रति माह (बोली)).

एलओएलवाई स्टॉक आरओई को भी मजबूत माना जाता है क्योंकि इसमें 32.95% का पूर्वानुमान है.

लॉयड्स बैंकिंग ग्रुप को लाभांश का भुगतान करने के लिए भी जाना जाता है, जिससे यदि लाभांश मजबूत हो जाता है तो यह इस शेयर के लिए एक और लाभ है। जैसा कि यह लॉयड्स बैंकिंग समूह की लाभांश उपज 3.6% है.

आगे बढ़ते हुए, हमारा मानना ​​है कि लॉयड्स बैंकिंग ग्रुप एक ऐसा स्टॉक है जो आपको अपने पैसे को दोगुना करने की क्षमता दे सकता है यदि अल्पावधि में सबसे निश्चित रूप से नहीं तो हमें विश्वास है कि कंपनी दीर्घकालिक निवेश में होगी.

2. HSBC होल्डिंग्स पीएलसी (HSBA)

बैंकिंग उद्योग से चिपके हुए, HSBC होल्डिंग्स एक स्टॉक के रूप में आता है जो आपके निवेश को दोगुना कर सकता है.

जैसा कि यह खड़ा है कि यूके में तीन वैक्सीन हैं जो वर्तमान में पूरे देश में लुढ़कने में मदद कर रही हैं या कोरोनोवायरस के प्रकोप को रोकने में मदद कर रही हैं क्योंकि यह भविष्य में घातक है।.

यही कारण है कि बैंकिंग उद्योग पलटाव के लिए तैयार है, क्योंकि ये सकारात्मक घटनाएं आगे बढ़ती हैं और वित्तीय आंकड़े आकर्षक दिखते हैं.

HSBC होल्डिंग्स का चुनौतीपूर्ण वर्ष रहा है क्योंकि कंपनियों ने Q3 परिणामों की सूचना दी थी.

कंपनी ने $ 2.0 बिलियन से 46% कम कर के बाद रिपोर्ट किए गए लाभ सहित विभिन्न मार्गों में कमी दर्ज की और कर से पहले कंपनी का लाभ 36% से घटकर 3.1 बिलियन डॉलर था। वायरस के तेज होते ही कंपनी की अंतर्राष्ट्रीय उपस्थिति भी पूरे बोर्ड में हिट हो गई.

ब्रेक्सिट ने ब्रांड की रिपोर्टों में एक मामूली कारक भी निभाया है लेकिन अब जब एक समझौते पर सहमति हुई है, तो इससे कंपनी की भविष्य की संभावनाओं को स्थिर किया जा सकता है।.

एचएसबीसी ने 2020 के प्रभावों को देखते हुए एक अच्छी और स्वस्थ बैलेंस शीट धारण की है। कंपनी ने विकास के लिए बड़ा कमरा भी बनाया है क्योंकि हम 2021 में और आगे बढ़ते हैं.

19 विश्लेषक रिपोर्टों के आधार पर, वे मानते हैं कि कंपनी के लिए एचएसबीसी का भविष्य में विकास अच्छी तरह से बढ़ना तय है और उसने एचएसबीसी होल्डिंग्स को 48.6% की वार्षिक आय में वृद्धि का अनुमान दिया है क्योंकि कंपनी आने वाले 3 वर्षों में हरे रंग में लाभदायक हो जाती है।.

हालांकि कंपनी विभिन्न अनुसंधान फर्मों और विश्लेषकों द्वारा दी गई given होल्ड ’की सर्वसम्मति रेटिंग रख सकती है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि यह स्टॉक इस साल अपनी क्षमता तक नहीं पहुंच सकता है या आगे नहीं बढ़ सकता है।.

HS HSBC के साथ, आप केवल स्टॉक नहीं खरीद रहे हैं। आप सुविधा, विश्वसनीयता, सुरक्षा और विश्वास भी खरीद रहे हैं। ‘- एचएसबीसी प्रबंधन.

3. ईज़ीजेट पीएलसी (EZJ)

यह वर्ष वह वर्ष हो सकता है जब विमानन उद्योग अंतरराष्ट्रीय यात्रा को अधिक साक्षी होने लगता है जैसा कि हम जानते हैं। यह कहते हुए कि, वास्तविक रूप से, यह 2021 के मध्य से अधिक लग रहा है कि विमानन उद्योग अपने कार्यों को अधिक बार आगे बढ़ेगा.

जैसा कि यूके राष्ट्र के टीकाकरण के नामांकन के साथ चल रहा है, यह सभी विमानन कंपनियों के लिए इस यथार्थवादी सपने के करीब है। यही कारण है कि ईज़ीजेट एक शेयर के रूप में आता है जो आपके पैसे को दीर्घकालिक में ले जा सकता है.

हाल के दिनों में, ईज़ीजे स्टॉक ने 5 साल में फैले 1.8 बिलियन डॉलर (1.4 बिलियन) के मूल्य का ऋण प्राप्त किया है, ताकि उन्हें कोविद -19 संकट के माध्यम से देख सकें क्योंकि यह कम हो जाता है और कंपनी के शीट का दावा करने के साथ अपने डेबिट भुगतान का प्रबंधन करता है।.

EZJ के CEO जोहान लुंडग्रेन ने ब्रांड के लिए ऋण की घोषणा पर एक बयान में बात की और ब्रांड के हवा में लौटने पर कंपनी की स्थिति की पुष्टि की.

“वाणिज्यिक शर्तों पर दी गई ऋण सुविधा, EasyJet, कई बैंकों और यूके एक्सपोर्ट फाइनेंस के बीच रचनात्मक और सहयोगात्मक कार्य को दर्शाती है। हमारे बेजोड़ शॉर्ट हॉल नेटवर्क और भरोसेमंद ब्रांड के साथ, EasyJet 2021 में आसमान में लौटने के बाद अच्छी तरह से तैनात है। “

जैसा कि यह खड़ा है कि ईज़ीजेट पहले से ही अपने शेयर की कीमत के साथ बढ़ रहा है, हालांकि कई बार यह अस्थिरता दिखाता है.

एयरलाइन कंपनी की 52-सप्ताह की औसत सीमा 470.70 और 1,152,00 के बीच उच्चतम है.

भविष्य की वृद्धि वह है जो इस शेयर के लिए दृढ़ है, जो कि जब आप इस शेयर को सही कीमत पर खरीदते हैं, तो आपको शानदार रिटर्न दे सकता है.

भविष्य की वृद्धि के लिए कंपनी की क्षमता को देखते हुए, इसीलिए हमने इस स्टॉक को एक ऐसा स्टॉक चुना है, जो लंबी अवधि में महत्वपूर्ण मूल्य जोड़ सकता है क्योंकि हम फिर से आसमान की यात्रा करने में सक्षम हैं.

4. बीपी पीएलसी (बीपी)

2020 से अधिक बी.पी. निवेशकों और उसके वर्तमान शेयरधारकों के लिए बोर्ड के पार स्टॉक अलोकप्रिय हो गया है। लेकिन तेल और गैस कंपनी सकारात्मक वैक्सीन समाचार के प्रकाश में 2021 में कदम रखने के लिए सही दिशा में जा सकती है, जो हमें सामान्यता के करीब लाती है।.

बीपी पीएलसी के लिए कोरोनोवायरस ने कई उद्योगों को लाए जाने वाले प्रभावों के साथ-साथ उत्पादन को रोकने और बीपी की आपूर्ति करने और अपने तेल सेवाओं की आपूर्ति करने वाले एक बड़े क्षेत्र को रोकने की बड़ी योजनाएं उड्डयन उद्योग को दी थीं।.

एक अन्य क्षेत्र जिसमें ब्रांड पर एक कठिन प्रभाव पड़ा, वह थी कारों का उपयोग संचालित होना.

जैसा कि घर पर रहने के उपायों को दुनिया पर मजबूर किया गया था और केवल आवश्यक यात्रा को संचालित करने की अनुमति दी गई थी, यह कंपनी के लिए एक और जोड़ा गया बिंदु था.

सड़क पर कम कारों के ऊपर, इलेक्ट्रिक वाहनों को अब भविष्य की यात्रा माना जाता है क्योंकि हम आने वाले वर्षों में अपने पर्यावरण के अनुकूल तरीकों से आगे बढ़ते हैं, जो आगे चल रहे स्टॉक पर भारी प्रभाव डाल सकते हैं।.

लेकिन इसके आलोक में, वास्तविक रूप से दुनिया को तेल की जरूरत है जिस तरह से आप इसे देखते हैं और जैसा कि यह खड़ा है, सड़क पर अधिकांश वाहन आज भी जीवाश्म ईंधन द्वारा संचालित हैं.

तो भविष्य में आपकी कमाई को दोगुना करने के लिए बीपी स्टॉक कैसे दिख सकता है?

यद्यपि बीपी स्टॉक भारी रूप से ऊपर वर्णित दो क्षेत्रों के साथ जुड़ा हुआ है, कंपनी अन्य रास्ते में भी शामिल है क्योंकि इसका मुख्य विशेषण दुनिया भर के ऊर्जा उत्पादों की एक विविध रेंज दोनों व्यवसायों और व्यक्तियों को वितरित करना है।.

कंपनी ने यह भी पता लगाया है कि वे वसंत 2021 में बीपी को सुदृढ़ करने के लिए नई योजनाओं को जारी करने के लिए तैयार हैं। नए व्यापार मॉडल के रूप में आने वाले वर्षों में विस्तार करना चाहते हैं क्योंकि ब्रांड ने सुनी और उन परिवर्तनों के अनुकूल है जो उनके द्वारा निराश किए गए हैं। उपभोक्ता मांगों, निवेशकों और सरकारों में बदलाव.

बीपी के सीईओ बर्नार्ड लोनी ने व्यक्तियों को उन तरीकों को देखने का मौका दिया है जिनसे कंपनी आगे बढ़ रही है और भविष्य में आगे बढ़ने के लिए तैयार है। लूनी ने सलाह दी है कि कंपनी की रणनीतिक योजनाएं भविष्य के ऊर्जा समाधानों के लिए लक्षित हैं और सलाह दी है कि कंपनी 2030 को हिट करने के लिए एक अलग ऊर्जा कंपनी होगी।.

अंतिम रूप से जोड़ने के साथ कि जो रणनीति 2020 में जारी की गई थी, वह गतिविधि के तीन मुख्य फोकस क्षेत्रों और मूल्य में वृद्धि के लिए भेदभाव के तीन स्रोतों के आसपास निर्मित है।.

जैसा कि इसके स्टैंड से कंपनी की कमाई में प्रति वर्ष 77.29% की वृद्धि होने का अनुमान है और इसे £ 1.32 + 51% के प्रति शेयर पूर्वानुमान के अनुसार औसतन 1 वर्ष की कमाई दी गई है और 3 साल में कंपनी की वापसी जारी है, (इक्विटी पर कंपनी की वापसी) आरओई) भी अच्छी रोशनी में 4 साल की अवधि में 60.26% रहने का अनुमान लगाया गया है.

तेल की मांग अभी भी स्पष्ट होने के साथ और कंपनी के नए सुदृढ़ीकरण के तरीके वसंत 2021 में आ रहे हैं, हमें विश्वास है कि बी.पी. स्टॉक एक अच्छा संभावित स्टॉक है जो आपकी पूंजी को बढ़ा सकता है.

5. बार्कलेज पीएलसी (BARC)

सूची में आने वाली अंतिम वित्तीय सेवा कंपनी बार्कलेज पीएलसी है.

चूंकि FTSE 100 2021 की शुरुआत में गति प्राप्त कर रहा है, BARC एक स्टॉक है जो संभावित रूप से सूट का पालन कर सकता है.

बार्कलेज पीएलसी वर्तमान में 151.32 पर एक शेयर मूल्य खेल रहा है जो 14 जनवरी को खेलने के करीब 152.86 था। 0.4% का P / B (मूल्य-से-पुस्तक) अनुपात जो यह मानता है कि वर्तमान में स्टॉक का मूल्यांकन नहीं किया गया है.

कंपनी की Q3 रिपोर्ट में कंपनी ने कुछ नकारात्मक परिणामों के साथ कुछ सकारात्मक खबरें साझा कीं, जो कि निष्पक्षता में निवेशकों को होने की संभावना से कहीं अधिक था क्योंकि कोविद -19 ने सभी उद्योगों को प्रभावित किया है।.

Q3 की रिपोर्ट में, बार्कलेज ने Q3 2019 YTD से £ 2.4 बिलियन के कर से पहले YTD समूह का लाभ दिया, 3.6% के Q3 101 की तुलना में 3.6% का RoTE और Q3 2018 10.4 की तुलना में 7.6p पर कंपनी की प्रति शेयर आय (EPS)। पी.

कंपनी ने 5.6 बिलियन पाउंड की आय के राजस्व की भी पुष्टि की, जो साल-दर-साल 6% कम है.

अकेले ब्रिटेन में इसे कम करके, ब्रिटेन की आय 12% £ 4.7 बिलियन वर्ष-दर-वर्ष तक कम हो जाती है, Q3 2019 में 17.2% की तुलना में 2.5% पर एक RoTE, कर से पहले लाभ, £ 300 मिलियन की तुलना में कम था क्यू 3 में £ 1,899 मी.

कंपनी ने अन्य बैंकों की तरह ही उछाल देखा, लेकिन बार्कलेज ने आरडब्ल्यूए (जोखिम-भारित संपत्ति) को देखा, जो दिसंबर 2019 में £ 74.9 बिलियन से बढ़कर 76.2 बिलियन हो गया।.

बैंक की अंतरराष्ट्रीय उपस्थिति के लिए, बार्कलेज इंटरनेशनल आय 2019 की तुलना में वर्तमान में 11% से £ 12.4 है.

जैसा कि आप देख सकते हैं, बार्कलेज़ के पास विकास की अधिक गुंजाइश है क्योंकि हम वर्ष और उससे आगे बढ़ते हैं और कंपनी की कमाई का अनुमान प्रति वर्ष 40.85% बढ़ने का अनुमान है क्योंकि पिछले वर्ष में इसकी कमाई 12% बढ़ी है।.

हाल के प्रदर्शन, उनके दृष्टिकोण और उनके पूर्वानुमानित पूर्वानुमानों से बार्कलेज़ साबित करते हैं कि यह यूके बैंकिंग स्टॉक एक ऐसा स्टॉक हो सकता है जो आपके पैसे को दोगुना कर सकता है, यदि 2021 में फिर लंबे समय में.

6. ऑटो व्यापारी समूह पीएलसी (ऑटो)

ब्रिटिश ऑटोमोटिव विज्ञापन व्यवसाय 2021 में और दीर्घकालिक रूप से देखने के लिए एक अच्छा स्टॉक हो सकता है, क्योंकि हम उम्मीद करते हैं कि टीकाकरण रोलआउट के प्रकाश में हम धीरे-धीरे सामान्यता में वापस आ जाएंगे।.

के रूप में कार शोरूम देश भर में अपने दरवाजे बंद 3 राष्ट्रीय लॉकडाउन में, ऑटो ट्रेडर एक नुकसान उठाने के लिए देखने के लिए तैयार है क्योंकि कंपनी एक नि: शुल्क विज्ञापन सेवा का अनुमान लगा रही है जो प्रति माह ऑपरेटिंग लॉस में कंपनी को लगभग £ 7 मिलियन वापस सेट कर सकती है।.

यूके के प्रमुख ऑनलाइन कार विज्ञापन प्लेटफ़ॉर्म होने का बड़ा फायदा होने के बाद, यह स्पष्ट है कि इस स्टॉक के आगे एक उबड़-खाबड़ सड़क है क्योंकि हम सुरंग के अंत में बिना किसी स्पष्ट प्रकाश के अनिश्चित 3 लॉकडाउन से गुजरते हैं।.

लेकिन यह कहते हुए कि, एक बार पुष्टि के बाद 3 लॉकडाउन के अंत की बात आती है और जैसा कि उपभोक्ता घर पर समय बिताने और एक नए वाहन या संभावित कई वाहनों की तलाश करने के लिए चुनाव करते हैं, यह कंपनी के शेयरों को बढ़ावा देने वाला है और इसे देखेंगे कंपनी के वित्तीय आंकड़ों में वृद्धि हुई है, यह भविष्यवाणी की है.

कंपनी की नवीनतम तिमाही वित्तीय रिपोर्ट में, अधिकांश क्षेत्रों में कमी देखी गई.

यह पुष्टि की गई कि वर्ष की पहली छमाही में £ 186.7 मिलियन की तुलना में कंपनी का राजस्व 37% से £ 118.2 मिलियन था, व्यापार राजस्व £ 161.8 मिलियन की तुलना में £ 100.2 मिलियन, 38% तक कम था, जिसकी पुष्टि की गई उपभोक्ता की जरूरतों को पूरा करने और उनकी मदद करने के लिए अप्रैल-जून के बीच लॉकडाउन अवधि के दौरान ग्राहकों को मुफ्त में विज्ञापन देने की अनुमति देने के लिए कंपनी की अपनी पसंद से गिरावट आई थी.

कंपनी की प्रति शेयर आय (ईपीएस) भी 11.1p पर वर्ष की पहली छमाही की तुलना में 50% कम होकर 5.6p थी.

ऑटो ट्रेडर ने भी अप्रैल में पुष्टि की कि कंपनी ने 46 मिलियन शेयर रखे, जिसने सभी फीसों का शुद्ध लाभ उठाया जिससे यह पुष्टि हुई कि कंपनी की बैलेंस शीट और तरलता की स्थिति मजबूत हुई.

वर्तमान में ऑटो 35% का आकर्षक पीई अनुपात दिखा रहा है। 52-सप्ताह की रेंज औसत 364.70 के बीच आती है और इसकी कीमत सबसे कम 609.80 है.

ऑटो ट्रेडर्स की बैलेंस शीट से आरामदायक वित्तीय स्थिति, ऑटोमोटिव ब्रांड के लिए एक मजबूत सकारात्मक है क्योंकि यह अभी भी आगे और नीचे सड़क का सामना कर सकता है, खासकर जब हम वर्तमान में एल 3 के लिए अंतिम तिथि के रूप में निश्चित नहीं हैं।.

ऑटो स्टॉक को वित्तीय स्थिति से हटाकर देखा गया है, 2020 की पहली छमाही में इसका पिछला प्रदर्शन और एक सचेत ‘होल्ड’ रेटिंग देने वाले विश्लेषक और इसका आकर्षक पीई अनुपात, हमें इस स्टॉक में लाता है, जिसमें आपके निवेश को दोगुना करने की काफी संभावनाएं हैं। 2021.

7. टेलर विम्पी (TW)

घर बनाने वाली कंपनी टेलर विम्पी ने कंपनी के मार्च 2021 के आंकड़ों की रिपोर्ट के आगे एक प्रारंभिक वित्तीय विवरण जारी किया.

कंपनी के आंकड़ों की घोषणा से, उसने स्टॉक पर विश्लेषकों की भविष्यवाणियों को बदल दिया है जिसमें Zacks रैंक रेटिंग ने अपनी आम सहमति रेटिंग को from Buy ’रेटिंग से a होल्ड’ में बदल दिया है।.

हालाँकि, कंपनी बाजार मूल्य के अनुरूप है और पूर्वानुमानित 2021 पूर्वानुमानों को पूरा करने के लिए तैयार है.

14 जनवरी को जारी की गई कंपनी की वार्षिक रिपोर्ट से, कंपनी ने समाचारों के मिश्रण की पुष्टि की, क्योंकि इसने बताया कि कुल लॉकल अवधि की वजह से 2020 में यूके के घर के निर्माण में 39% की कमी आई, जो 9,609 थी, 2019 में 15,719 की तुलना में उत्पादन में देरी हुई।.

2019 में 15% की तुलना में 20% के लिए रद्द करने की दर सामान्य दर से ऊपर थी, लेकिन यह एक बड़ा प्रभाव है जो कोविद -19 ने कंपनी पर डाला है लेकिन अंततः वर्ष के अंत में संतुलित होकर 16% हो गया है.

अंत में, कंपनी ने पुष्टि की कि उन्होंने 2019 में £ 545.7 मिलियन शुद्ध नकदी की तुलना में £ 719 मिलियन की मजबूत शुद्ध नकद राशि के साथ वर्ष का अंत किया। नकद राशि में कमी के रूप में वे आगे नई भूमि की खरीद के लिए देखो.

एक अन्य नोट पर, कंपनी ने यह भी पुष्टि की कि वे 2022 में भुगतान करने के लिए 2021 में विशेष लाभांश की समीक्षा के साथ 2020 लाभांश के साथ शुरू होने वाले लाभांश भुगतान के भुगतान को फिर से शुरू करने की उम्मीद करते हैं।.

हाउसिंग कंपनी के हाल के परिणामों से पता चलता है कि अभी भी सुधार की गुंजाइश है क्योंकि कोरोनोवायरस महामारी ने दूसरी तिमाही के भीतर निर्माण की प्रक्रिया को रोक दिया है.

कंपनी ने दिसंबर 2019 के अंत में £ 2.18 बिलियन द्वारा £ 2.68 बिलियन मूल्य की ऑर्डर बुक के साथ वर्ष का अंत किया। और 16 दिसंबर, TW के रूप में। हेल्प टू बाय स्कीम के तहत आरक्षण लेना शुरू कर दिया और 31 दिसंबर 2020 तक 650 आरक्षण करवा लिए, जो कि 2021 में पूरा होने के लिए निर्धारित था.

हालाँकि कंपनी के 2020 में उत्पादन में ठहराव था, कोविद -19 सुरक्षा उपायों के बाद आवास बाजार को खुले रहने और सुरक्षित रूप से संचालित करने के लिए हरी बत्ती दी गई है। जैसा कि कंपनी का विस्तार करने की योजना है, यह स्टॉक वह है जो दीर्घकालिक दृष्टिकोण में अधिक दे सकता है.

8. बैराट विकास पीएलसी (BDEV)

यूनाइटेड किंगडम में सबसे बड़े संपत्ति डेवलपर्स में से एक भी एक स्टॉक है जो भविष्य में TW की तरह ही कमाई की अच्छी संभावनाएं देखेगा.

दी गई, यह स्टॉक अल्पावधि के बजाय एक दीर्घकालिक स्टॉक से अधिक है, क्योंकि अर्थव्यवस्था आगे बढ़ने का प्रयास करती है, यह अधिक व्यक्तियों को अपने पहले घरों को खरीदने या दृश्यों को बदलने के लिए छलांग लेती दिखाई देगी।.

BDEV स्टॉक हाल ही में अच्छा शोर मचा रहा है क्योंकि हाल ही में अपनी पिछली ’होल्ड’ स्थिति से स्टॉक के लिए # 2 stock Buy ’की रीड ज़ैकेज़ रैंक रेटिंग दी गई है।.

सरकार द्वारा लगाई गई स्टैम्प ड्यूटी हॉलिडे स्कीम के कारण घर की मांग में उछाल आया है, बैराट डेवलपमेंट्स ने 2020 में साल की दूसरी छमाही से बेहतर- की उम्मीद की.

कंपनी की वित्तीय ट्रेडिंग रिपोर्ट में 2020 के लिए हाल ही में घोषित की गई, यह स्टॉक अधिक सफलता को संग्रहित करने के लिए तैयार है क्योंकि हम आगे बढ़ते हैं और एक हिस्सा बनने के लिए.

कंपनी ने 31 दिसंबर, 2020 को कुल फॉरवर्ड सेल्स (जेवी सहित) की रिपोर्ट की, जो 2019 में 11,885 घरों की तुलना में 14.3% बढ़कर 13,588 घरों पर पहुंच गई, जो पिछले साल के 19.4% पाउंड 3,212.1 बिलियन थी। और जैसा कि यह खड़ा है, बैरेट डेवलपमेंट इस वित्तीय वर्ष के लिए 90% से अधिक बिक चुके हैं.

कंपनी ने यह भी पुष्टि की कि वे 2019 में घर के पूर्णता के संबंध में 9.2% से ऊपर हैं क्योंकि उन्होंने 2019 में 8,314 की तुलना में 9,077 दिया था।.

घर की विकास करने वाली कंपनी एक अच्छी स्थिति में और भी अधिक सेट है, प्रकाश में है कि यूके सरकार संपत्ति डेवलपर्स को सभी लॉकिंग अवधियों के दौरान सभी सुरक्षा उपायों का पालन करने के लिए जारी रखने की अनुमति दे रही है।.

कंपनी का ठोस फोकस आगे बढ़ रहा है क्योंकि उनके बिक्री कार्यालय केवल नियुक्ति द्वारा खुले हैं, निर्माण अभी भी सुरक्षा उपायों के तहत आगे बढ़ रहा है और भविष्य के लिए भूमि के संदर्भ में निवेश किया जा रहा है।.

बैरेट डेवलपमेंट्स की 52-सप्ताह की औसत रेंज 364.70 सबसे कम 878.40 है, जो उच्चतम और पीई अनुपात 17334 है।.

प्रॉपर्टी ब्रांड के लिए एक और सकारात्मक बात यह है कि उनके लाभांश का भुगतान फिर से शुरू हो जाएगा, जिसकी पुष्टि कंपनी के 4 फरवरी 2021 के अंतरिम परिणामों में की जाएगी।.

कंपनी की स्वस्थ वित्तीय स्थिति जिसमें उसका पी / ई अनुपात आशाजनक लग रहा है, यह अधिक सफलता के लिए ड्राइव और संपत्ति बाजार के भीतर ब्रांड की प्रतिष्ठा है, हमारा मानना ​​है कि भविष्य में कंपनी के कदम के रूप में बैराट स्टॉक आपको अच्छा रिटर्न दे सकता है।.

9. बीटी समूह पीएलसी (बीटी)

ब्रिटिश बहुराष्ट्रीय दूरसंचार कंपनी बीटी ग्रुप एक अच्छे स्टॉक की तरह दिख रहा है जो 2021 में खिल सकता है और इससे आपको अच्छी कमाई भी हो सकती है।.

BT.A शेयर की कीमत पिछले दो महीनों में अच्छी तरह से बढ़ी है और इसकी सबसे कम पर 97.86 की 52-सप्ताह की सीमा है और 9.27% ​​के पी / ई अनुपात के साथ अपने उच्चतम पर 184.12 है।.

इन आंकड़ों के साथ, स्टॉक को इसकी क्षमता के लिए अंडरवैल्यूड माना गया है.

फिलहाल बीटी ग्रुप के साथ बहुत कुछ हो रहा है। कंपनी ने अपनी डिजिटल उपस्थिति को आगे बढ़ाने और आगे बढ़ाने के लिए नई तकनीक डिजिटल इकाई के निर्माण के साथ नई पीढ़ी में आगे बढ़ने की योजना की पुष्टि की है, जो 1 अप्रैल 2021 से प्रभावी होगी। नई डिजिटल तकनीक को विकसित करने और वितरित करने पर ध्यान केंद्रित किया गया है। नवीन उत्पाद और सेवाएँ जैसे कि डेटा और स्वास्थ्य सेवा.

भविष्य की संभावनाओं की घोषणा के साथ-साथ, समूह ने अपने प्रबंधन को भी हिला दिया है क्योंकि यह पुष्टि की गई थी कि माइक शर्मन, मुख्य रणनीति और परिवर्तन अधिकारी बीटी समूह छोड़ रहे हैं.

हाल की प्रबंधकीय खबर, कंपनी की रणनीतिक योजना आगे बढ़ रही है और कंपनी का वित्तीय दृष्टिकोण इस बात का सबूत है कि यह शेयर आने वाले वर्षों में कैसे खिल सकता है।.

स्टॉक को विश्लेषकों द्वारा वर्तमान में by ​​होल्ड ’की सर्वसम्मति से रेटिंग दी गई है, जो वर्तमान में £ 5.85 के एक संभावित लक्ष्य कीमत 5.83% से अधिक है।.

स्टॉक में 13.27% की लाभांश उपज भी है। हालांकि, कोरोनोवायरस के प्रभाव के कारण कई उद्योगों पर कंपनी ने अपने लाभांश को कुल्हाड़ी मार दी, लेकिन आने वाले वर्ष में इसे फिर से स्थापित करना चाहता है.

बीटी समूह के पास बीटी उपभोक्ता सहित ब्रांड के वित्तीय परिणामों में शामिल होने के अन्य रास्ते भी हैं, जो कि लोकप्रिय बीटी स्पोर्ट्स चैनल रखता है जो उचित राजस्व प्रसारण प्रमुख खेल आयोजनों में शामिल होता है। फिर से, कोविद -19 प्रभाव के कारण इस एवेन्यू को कड़ी टक्कर मिली। हालाँकि, जैसा कि 2021/2022 को उम्मीद है कि इस धारा को भी गति मिलेगी.

कंपनी की कमाई प्रति वर्ष 7.87% बढ़ने का अनुमान है.

यह एफटीएसई 100 स्टॉक भविष्य में और निवेश करना चाह रहा है और लंबी अवधि में यह अच्छी तरह से भुगतान कर सकता है.

10. बरबेरी ग्रुप पीएलसी (BRBY)

2021 में दोगुना हो सकने वाले 10 यूके स्टॉक की हमारी चुनी हुई सूची पर आने वाला आखिरी स्टॉक है बरबरी ग्रुप पीएलसी.

प्रमुख प्रतिष्ठित यूके फैशन ब्रांड, जिसका मुख्यालय लंदन में है, दुनिया भर से अच्छे ध्यान और राजस्व प्राप्त करता है.

लेकिन ज्यादातर फैशन रिटेलरों की तरह कोरोनावायरस महामारी के प्रकाश में, ब्रांड ने एक बड़ी हिट ले ली है। दी गई, एक हिट को नष्ट करने के रूप में नहीं, क्योंकि हमने ब्रिटेन के कुछ प्रसिद्ध ब्रांडों के स्टोर क्लोजर्स देखे हैं जैसे कि हाई प्रोफाइल अच्छी तरह से स्थापित रिटेल कंपनी डेबेंहम्स जो 250 से अधिक वर्षों से उद्योग में है।.

दुनिया भर में अपने कई स्टोरों पर अपने दरवाजे बंद करने के लिए 2020 के दौरान बरबरी ग्रुप को कड़ी टक्कर मिली है और कंपनी की डिजिटल ऑनलाइन उपस्थिति पर भरोसा करना पड़ता है.

लेकिन कंपनी के पास नए और नए डिजाइनों सहित नकारात्मक पहलुओं के बीच कुछ सकारात्मकता थी, जिन्हें आगे बढ़ाया गया और वे ऑनलाइन उपलब्ध हो गए। डिजाइनों को आगे लाने और ऑनलाइन उपलब्ध कराने का उद्देश्य बिक्री को बढ़ाना था, जबकि ब्रांड की खुदरा दुकानों की भौतिक उपस्थिति बंद रही, जिससे नए डिजाइनों को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली.

फैशन के साथ आगे बढ़ते हुए, BRBY एक मजबूत दावेदार की तरह दिख रहा है जो ब्रांड के नए फैशन दृष्टिकोण के साथ अच्छी तरह से विकसित हो रहा है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि नए डिजाइन नए उपभोक्ताओं में आकर्षित करेंगे क्योंकि उनकी डिजाइन व्यक्तियों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए अपील करती है, साथ ही इसकी मजबूत एशियाई मांग को पूरा करती है।.

Burberry Group की शेयर की कीमत 5285 है, जो 1,085,00 के बीच सबसे कम है और 2,329,00 सबसे अधिक है.

कमाई के साथ-साथ प्रति वर्ष 30.59% बढ़ने का अनुमान है कि कंपनी की कमाई 1-3 साल की अवधि के बीच मजबूत होने के लिए तैयार है। कंपनी का भविष्य ROE (इक्विटी पर वापसी) भी 26.8% बढ़ने का अनुमान है.

हालाँकि, बरबरी के लिए एक चुनौतीपूर्ण वर्ष रहा है, कम से कम कहने के लिए, फैशन स्टॉक ऊपर दिख रहा है क्योंकि निवेशक पहले से ही देख रहे हैं या इस शेयर को अपने पोर्टफोलियो में वृद्धि की संभावनाओं के लिए जोड़ रहे हैं.

शीर्ष 10 यूके शेयरों में निवेश कैसे करें?

अब आपको एक समझ और है कि शीर्ष 10 प्रदर्शन करने वाले ब्रिटिश शेयरों की संख्या 2021 से दोगुनी हो सकती है, अब यह देखना है कि उनकी सफलता का हिस्सा कैसे बने।.

बाजार पर किसी भी स्टॉक में निवेश करना, यूके के बाजार के भीतर और अंतर्राष्ट्रीय रूप से दोनों कभी भी इतना सरल और आसान नहीं रहा जितना कि आज है.

सबसे पहले, सबसे महत्वपूर्ण बिंदु यह है कि आप अपनी ट्रेडिंग यात्रा के लिए ब्रोकर का चयन करें। हालांकि, आप एक अग्रणी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म भी चुन सकते हैं, जहाँ आप एक विश्वसनीय लाइसेंस प्राप्त ब्रोकर के साथ एक खाता खोल पाएंगे और आपकी सभी ट्रेडिंग सेवाएं एक बेल्ट के नीचे होंगी, इसलिए बोलने के लिए.

एक मंच जिसकी हम अनुशंसा करते हैं वह अग्रणी ऑनलाइन और पुरस्कार विजेता ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है, ईटोरो.

15 मिलियन से अधिक सक्रिय निवेशकों को अपने चुने हुए शेयरों से जोड़कर, सभी 16 अंतरराष्ट्रीय बाजारों में उपलब्ध हैं जो उपलब्ध हैं। शून्य कमीशन होने के अद्भुत योग के साथ- फीस जिसका अर्थ है कि आप अपने चुने हुए शेयरों में बिना किसी कमीशन शुल्क के निवेश कर सकते हैं जिसे आप भुगतान करने के लिए उत्तरदायी हैं.

EToro के साथ एक खाता खोलना त्वरित, सरल और आसान है.

आपको बस ऑनलाइन निर्देशित कदमों का पालन करने की आवश्यकता है और आपके खाते में मिनटों के मामले में व्यापार करने के लिए तैयार ब्रोकर के साथ आपका खाता खुला और तैयार होगा.

एक बार जब आप अपना ट्रेडिंग खाता खोल लेते हैं तो यह अपनी गति से होता है जब आप ट्रेडिंग स्टॉक शुरू करना चाहते हैं.

eToro – 0% कमीशन के साथ शीर्ष यूके शेयर खरीदें

ईटोरो ब्रोकर

ईटोरो ने कई वर्षों में शेयर बाजार के भीतर खुद को भरोसेमंद साबित किया है – हम आपको उन्हें बाहर की कोशिश करने की सलाह देते हैं.

आपकी पूंजी जोखिम में है। अन्य शुल्क लागू हो सकते हैं

चाबी छीनना:

  • 10 यूके के शेयर खरीदने के लिए जो आपके पैसे को दोगुना कर सकते हैं दोनों सकारात्मक दृष्टिकोणों के साथ आते हैं लेकिन अपने स्वयं के जोखिम वाले कारकों को रोकते हैं.
  • ऑटो व्यापारी समूह, एचएसबीसी, और लॉयड्स बैंक के तीन हैं ब्रिटेन के शीर्ष 10 शेयर 2021 में दोगुने हो सकते हैं. दोनों आने वाले वर्ष में बहुत अधिक ताकत दिखाते रहेंगे.
  • उन 10 यूके स्टॉक में से सभी भविष्य के विकास के साथ एक स्वस्थ वित्तीय दृष्टिकोण प्रदान करते हैं.
  • जबकि यूके के 10 शेयरों का अतीत इतिहास रहा है, यह शोध करने के लिए बुद्धिमान है और कंपनी के अतीत में कैसा प्रदर्शन किया है, इसकी समझ है। जैसा कि यह हमेशा इंगित नहीं करता है कि यह भविष्य में स्टॉक के लिए मामला है.
  • निवेश करने से पहले अपने चुने हुए शेयरों में और शोध करना चाहिए.
  • अंत में, स्टॉक ट्रेडिंग में निवेश करते समय कोई गारंटी नहीं है। समझदार, समझदार होने और अपना समय लेने के लिए आपकी ट्रेडिंग यात्रा के दौरान सर्वोत्तम तत्व हैं.

अधिक पढ़ें:

1. 2021 और परे में देखने के लिए 7 सर्वश्रेष्ठ यूके स्टॉक्स

2. 2021 में निवेश करने के लिए 7 ग्रोथ स्टॉक्स

3. 2021 में निवेश के लिए शीर्ष 5 लाभांश स्टॉक्स

4. 2021 के लिए ब्रिटेन में खरीदने के लिए शीर्ष 10 अंडरवर्ल्ड स्टॉक क्या हैं?

अगर आपको 2021 में खरीदने के लिए 10 यूके शेयर खरीदने में मज़ा आया, तो आप अपना पैसा दोगुना कर सकते हैं, कृपया किसी और के साथ साझा करें जो आपको लगता है कि यह ब्याज का होगा.

कृपया ध्यान दें: पिछला प्रदर्शन भविष्य के प्रदर्शन का संकेत नहीं है। निवेशों का मूल्य और भी नीचे जा सकता है। इस वेबसाइट पर निहित कोई भी राय, समाचार, अनुसंधान, विश्लेषण, मूल्य, या अन्य जानकारी सामान्य बाजार टिप्पणी के रूप में प्रदान की जाती है, और निवेश सलाह का गठन नहीं करती है। ट्रेडिंग शिक्षा किसी भी सिफारिश, पूर्वानुमान या प्रदान की गई अन्य जानकारी के आधार पर किसी भी निवेश से उत्पन्न होने वाले नुकसान के लिए जिम्मेदार नहीं होगी.

Mike Owergreen Administrator
Sorry! The Author has not filled his profile.
follow me
Like this post? Please share to your friends:
map